उत्तर प्रदेश पहुँचा ओमिक्रोन वायरस,5 संक्रमित मिले

कोरोना का नया वैरिएंट लगातार अपना प्रसार करते हुए नजर आ रहा है और पुनः हम सभी को सतर्क हो जाने की जरूरत है,आमतौर पर लोग इसे बहुत ज्यादा गम्भीरता से नहीं ले रहे हैं लेकिन अब यह विषय गम्भीर होता जा रहा है क्योंकि खबर मिल रही है कि ओमिक्रोन वायरस अब उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश कर चुका है और पाँच संक्रमण भी दर्ज किये गये हैं।

omicron

नोएडा में मिले 5 संक्रमित,मचा हड़कंप..

लोगों के बीच उस समय हड़कम्प मच गया जब नोएडा में विदेश से लौटे लोगों में से पांच की रिपोर्ट पॉजिटिव होने की खबर सामने आयी, इसके बाद से प्रशासन और भी ज्यादा अलर्ट पर है और लोगों से सावधानी बरतने की बात कही जा रही है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह पांचों लोग दो अलग अपंग परिवारों के सदस्य हैं जिनमे से एक परिवार इंग्लैंड से तो दूसरा परिवार सिंगापुर से वापस आया है।

मुरादाबाद में लापता हैं 130 लोग…

समस्या के मूल में कहीं न कहीं हम ही होते है इसी बात का साक्ष्य है मुरादाबाद की रिपोर्ट जहाँ के प्रशासन ने यह सूचना जारी की है कि विदेश से लौटे 130 लोग अपना गलत नम्बर और पता देकर कहीं गायब हो गये हैं और उनकी तलाश जारी है।
निःसंदेह यह अत्यंत शर्मनाक हरक़त है कि लोग अपनी सुविधाओ के लिये पूरे देश को संकट में डालने को तैयार हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ इंतजार! इस दिन रीलीज होगा मिर्जापुर 3 अब शादी करने के लिए भी मिलेगा लोन, जाने इस नई स्कीम के बारे में पूरी डिटेल्स फाइटर के लिए ऋतिक रोशन ने कितनी फीस ली? दीपिका पादुकोण को मिले सिर्फ इतने करोड़ दिल बेचारा 2 सुशांत के बिना? ‘दिल बेचारा’ का बनेगा सीक्वल, मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान अम्बानी अडानी भी कमाई के मामले में रह गए पीछे इस महिला से, पढ़े पूरी डिटेल्स