शराब के नशे में जिगरी दोस्त को उतारा मौत के घाट

प्रयागराज के मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत गऊघाट से आ रही खबर के मुताबिक मोहल्ले के दो दोस्तों में से शराब के नशे में एक ने दूसरे की जान ले ली,प्राप्त सूचना के मुताबिक पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है और उक्त दोनों दोस्तों के बीच किसी तरह की रंजिश सामने नहीं आयी है बल्कि यह बताया जा रहा है दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे,साथ ही टहलते और रहते थे।

नशे में आकर कर दिया सिर पर वार,चली गयी जान…

मुट्ठीगंज क्षेत्र के अंतर्गत रात में एक घटना घटित हुई जिसमें यह बताया जा रहा है कि दो दोस्त सरोज शर्मा और वैभव द्विवेदी में से वैभव द्विवेदी ने शराब के नशे में आकर गोबर हटाने वाली लकड़ी से सरोज के सिर पर वार कर दिया और सरोज की मौके पर ही मौत हो गयी।

आपको बता दें कि घटना की खबर स्वयं वैभव द्विवेदी के पिता ने पुलिस को दी जबकि सरोज शर्मा के पुत्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस अधीक्षक ने किया घटना का खुलासा

उक्त घटना के बारे में नगर पुलिस अधीक्षक ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि अभियुक्त वैभव द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक अन्य नाम मोनू की भूमिका भी मिल रही है और जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना ने किसी पुरानी रंजिस का कोई सुराग नही मिला है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.